Friday, August 10, 2018

यमला पगला दीवाना फिर से - ट्रेलर में मसाला है ,शायद आप फ़िल्म देखना चाहें सिर्फ मौज मस्ती के लिए !



यमला पगला दीवाना का ट्रेलर आप के रोंगटे खड़े कर दे ऐसा नही है। न ही वो कोई देश समाज बदल देने का दावा करने वाली किसी फ़िल्म का ट्रेलर है। फ़िल्म का ट्रेलर आपको सिर्फ एक चीज़ का वादा करने की कोशिश कर रहा है और वो है खालिस मनोरंजन।





हो सकता है फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर चले या न चले लेकिन आपस में मस्ती से एक्टिंग करते देओल बंधू आपको अच्छे ही दिखते हैं। ट्रेलर में थोड़ी हंसी थोड़ा नाच गाना और थोड़ा एक्शन है। इससे ज़्यादा यमला पगला दीवाना सीरीज की फिल्मों में कुछ होता नही और शायद इसीलिए ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा बहुत चली भी हैं। जितना आप दर्शक से वादा करते हैं ट्रेलर में उतना ही फिल्म में होता है।

फ़िल्म में लेकिन एक चमक ज़रूर दिख रही है और उसका सबसे बड़ा कारण है धर्मेंद्र की कॉमेडी पर आज भी ज़बरदस्त पकड़। ट्रेलर की शुरुआत में ही वो अपने रंग में हैं और फिर ऐसे संवाद के मैं चालीस का नहीं सिर्फ उन्तालीस का हूँ। कम से कम आपको ट्रेलर देख के फ़िल्म से चिढ तो नही ही होती है ,आजकल ट्रेलर ही ऐसे आते हैं के आप निर्माता के लिए ट्रेलर देखते ही दुआ पढ़ना शुरू कर देते हैं।

और फिर रफ्ता रफ्ता पे रेखा और धर्मेंद्र को फिर से थिरकते देखने के लिए जाना ही एक वजह तो हो सकती है।

मैं फिल्म ज़रूर देखूँगा अपनी उम्मीदों पे कंट्रोल रख के बाकी तो रिलीज़ के दिन ही पता चलेगा।

No comments:

Post a Comment

Is this the end of the Khan triumvirate kingdom in Bollywood?

2018 has been a very unique year. In a lot of ways this has been an interesting year for those who can understand the historical churns...